Friday, May 13, 2016

कांग के साथ विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग







+

विदेशी मुद्रा काँग कौन है? व्यापार name8221, विदेशी मुद्रा काँग 8220 है; मैं वित्तीय blogosphere में बिताए समय के माध्यम से, जाहिरा तौर पर सबसे अच्छा मेरे सामान्य रवैया और आक्रामक व्यापार शैली का वर्णन अपनाया। मैं वर्तमान में मेक्सिको के गौरवशाली और धूप Yucatan क्षेत्र में सुंदर Mayan रिवेरा पर रहते हैं, मूल रूप से कनाडा से एक पेशेवर मुद्रा और इक्विटी व्यापारी हूँ। मैं 8220 कहना; professional8221; उस में मैं जीने के लिए पूर्णकालिक व्यापार और पिछले 6 वर्षों के लिए है, तो सफलतापूर्वक किया है। मीडिया frenzy8221, एक पूर्ण और कुल 8220 बनाने के जोखिम को कम; (दुनिया भर में भूख टिड्डियों के swarms तरह मेक्सिको पर उतरते सुपर मॉडल के माध्यम से) मेरी संचालकों को सुझाव दिया है कि मेरी पहचान 8221; anonymous8221 रहते हैं; उतने समय के लिए। Forex_Kong_Lives मेरे व्यापार रणनीतियों विविध और जटिल हैं, लेकिन आम तौर पर एक बहुत ही सटीक मालिकाना तकनीकी प्रणाली के साथ मिलकर बाजार बुनियादी बातों की एक फर्म मुट्ठी, पर केंद्रित कर रहे हैं। मेरे प्रीमियम सदस्यों सेवाओं को एक साथ दोनों अवधारणाओं लाता है। वास्तव में एक से सभी लंबी अवधि के निवेशकों की पेशकश के रूप में अच्छी तरह से प्रौद्योगिकी की साप्ताहिक रिपोर्ट, इंट्रा डे कमेंटरी, विदेशी मुद्रा, सोना, वायदा, स्टॉक, विकल्प और बांड की बुनियादी विश्लेषण लाभ लेने के लिए (5 मिनट समय सीमा के रूप में के रूप में कम) लघु अवधि के व्यापारियों की अनुमति दे 8220; अनूठा perspective8221 ;. कुछ हद तक inspirational8221, अपने आप को व्यापार के माध्यम से वित्तीय स्वतंत्रता प्राप्त करने में, मैं इस ब्लॉग 8220 के रूप में कार्य करता है; दूसरों के लिए मैं हमेशा believed8230 के रूप में; 8221; आप it8230 अपने मन लगा, यदि आप anything8221 प्राप्त कर सकते हैं ;. मैं शुभकामनाएँ आप सभी चाहते हैं और भविष्य में आप के साथ व्यापार करने के लिए तत्पर हैं। Kong8230; 8230; 8230; 8230; 8230; चला गया। आप आते हैं और मेरे साथ व्यापार करना चाहते हैं, तो यहां क्लिक करें: विदेशी मुद्रा व्यापार के साथ काँग अपनी आंखें जिंसों में आराम ले ओपन आप केवल एक ही संपत्ति class8230 का पालन करें; ie8230, सोना या bonds8230; या शेयरों सपा 500 के माध्यम से या डॉव आप वास्तव में बातें कहाँ जा रहे हैं की सही समझ पाने के लिए एक छोटे से व्यापक अपनी आँखें खोलने पर विचार करने की जरूरत है। एक cliff8221 गिर; वित्तीय blogoshpere आग लगा दी हालत खराब निवेशकों और सोना 8220 है कि उदास रो व्यापारियों के साथ आज सुबह है; और डॉलर के चाँद की ओर बढ़ रहा है। इस सके और सच्चाई से हो। दरअसल सोने की एक डुबकी ले लिया है (और many8230 के लिए, 30 रुपये अधिक एक गड्ढा तरह लग सकता है), लेकिन एक दैनिक चार्ट को देख, और एक साधारण ट्रेंडलाइन एक ड्राइंग यह किसी भी रूप में एक पुलबैक सामान्य रूप में है कि पाता है, और लगता है कि ऊपर की प्रवृत्ति में सोना बहुत ज्यादा बरकरार है। मुद्रा बुद्धिमान कमोडिटी संबंधित मुद्राओं (या CommDolls..including AUD, NZD और सीएडी) अपनी पकड़ की तुलना में अधिक हैं, और तेल की संभावना के रूप में अच्छी तरह से यहां का समर्थन पाता है के रूप में डॉलर के मुकाबले जमीन हासिल करने के लिए जारी है। 8220 केवल, असली loser8221; आज यहां यूरो है और यहां तक ​​कि उस पर, यह एक महीने पहले की तुलना में डॉलर बनाम कोई कम है। कई परिसंपत्ति वर्गों में बड़ी तस्वीर को देखते हुए, यह मेरे लिए एक खरीदने का अवसर की तरह लग रहा है, और जितना मैं इसे आप वास्तव में (अपनी नाक पकड़ और संभवतः) अपनी आँखें खोलने के लिए 8220 की ज़रूरत है हो सकता है कि कितना मुश्किल समझते हैं; blood8221 खरीदते ; और वस्तुओं में आराम ले। जॉर्ज सोरोस कम बिग समय हो जाता है मैं एक गोरिल्ला से निवेश सलाह लेने के लिए अपनी मेहनत पता है, और तुम पढ़ कर दिया गया है, तो / समय के किसी भी लम्बाई के लिए निम्नलिखित youre भी मैं कर रहा हूँ कि अच्छी तरह से जानते लगभग 8220; always8221; जल्दी (और शायद ही कभी कभी देर से) मेरी बाजार कॉल / व्यापार के निर्णय के साथ। लेकिन अरबपति निवेशक जॉर्ज सोरोस गुरु के बारे में क्या? आप (जाहिर है) खदान पर अपने शब्द लेने के लिए लग रही होगी? यह दिग्गज हेज फंड अरबपति जार्ज सोरोस $ 2.2 अरब (एसपीडीआर सपा 500 ईटीएफ के 11,290,000 शेयरों पर पुट ऑप्शन के माध्यम से) अपने छोटे से सपा 500 स्थिति में एक 605% वृद्धि दिखा रहा है, अमेरिका के शेयरों के लिए बाजार दृष्टिकोण पर उनके विचार में souring किया जा सकता है लगता है । वह अभी भी शुद्ध लंबे स्टॉक, अब एक whopping 16.65% करने के लिए अपने सोरोस फंड मैनेजमेंट पोर्टफोलियो का 2.96% से बढ़ गया है (वह शेयरों की कीमतों में गिरावट से लाभ होगा जो एक विकल्प का मालिक है जहां) सपा 500 पर उसकी छोटी स्थिति है, भले ही। तो अब हमने गठबंधन किया है और अपने आप को (एक बड़े पैमाने पर स्थिति लघु सपा 500 बनाने) जॉर्ज (जापान फटना की तलाश में) गोल्डमैन मिला है। Youve की खरीद की गई है और इन लोगों को आप को बेच दिया गया है, जबकि एक अन्य, पिछले 6 महीनों से अधिक संस्थागत गतिविधि (बड़े बैंकों और ब्रोकरेज) पर दिखेगा। अच्छे पैसे आप बड़े लड़कों के साथ व्यापार करना चाहते हैं, यह भावना का एक सा 8220 पर विचार करने के लिए कर सकता है, इन लोगों को क्या कर रहे हैं to8221; नहीं? बाजार expected8230 बिल्कुल के रूप में अपने अंतिम उछाल, सभी यह मूल रूप से सुझाव से भी कमजोर हो। लोग सर ऊपर! सितम्बर है कि अब तक अब दूर नहीं है। दोनों पक्षों के लालच बनाम डर व्यापार Bears8221 बनाम बैल; Ive यह 8220 समझने के लिए सक्षम नहीं किया गया; चीज़। और उसके साथ चला जाता है कि भावना / मनोविज्ञान। मैं यह 8220 में बुलाया गया था सोचा, trading8221 ;! कैसे एक व्यक्ति के बाजार के एक विशिष्ट पक्ष से जुड़े हुए हैं और अनिवार्य रूप से 8220 कर सकते हैं, एक अंधे eye8221 बारी; दूसरे के लिए मेरे से परे है। व्यापार मुद्रा। किसी भी और all8221, और इसलिए कभी भी एक व्यापारी 8220 का लाभ लेने के लिए अनुमति देता है क्या कोई पूर्वाग्रह होने; मुद्राओं के रूप में बाजार की स्थितियों, हमेशा एक दूसरे के सापेक्ष अस्थिर कर रहे हैं। चीजों को धीरे-धीरे 8220 के रूप में जाना, एक हाथ basket8221 में नरक करने के लिए; या व्युत्क्रमानुपाती 8220; moon8221 के लिए रॉकेट; एक विशेष पूर्वाग्रह / वरीयता होने के केवल एक व्यापारियों प्रदर्शन चोट कर सकते हैं। और ट्रेडों की उपलब्धता पर काफी सीमा जगह। बताया गया है कि ive अपने पैसे के 8220 बनाने के लिए बहुत मुश्किल है, नीचे side8221 पर; या 8220 कि; short8221 हो रही है; एक मूर्खों खेल है। बिल्कुल हास्यास्पद। वास्तव में Ive लगातार 8220 के समय के दौरान ज्यादा बेहतर किया; fear8221; 8220 के समय के दौरान की तुलना में; greed8221 ;, 8220 से संबंधित भावनाओं के रूप में; fear8221; बाजार में बहुत बड़ा चाल ड्राइव। एक खुले दिमाग में रखते हुए और केवल लंबे समय में मदद कर सकता है एक बाजार के दोनों ओर व्यापार करने की क्षमता का दोहन। कोई भी सिर्फ 8220 के लिए काम की उम्मीद कर सकते हैं; forever8221 ऊपर जाना; या बारी 8220 में; ocean8221 की तह तक गोता; फिर कभी नहीं देखा होगा। आप अगले 18 महीनों के जीवित रहने की उम्मीद है, तो मैं दृढ़ता से आप व्यापार में दोनों पक्षों देखने का सुझाव। Ive मेरी छोटी डालर ट्रेडों के रूप में अच्छी तरह से कई लंबे JPYs के साथ पिछले 24 घंटे में एक और 4% बैंकिंग। USD वर्तमान में अपनी गया व्यापार 8220 के रूप में (सुझाव) के रूप में क्रीमयुक्त हो रही है, alongside8221; अब कुछ समय के लिए अमेरिका के इक्विटी। (सुझाव) के रूप में जापान यहां मुश्किल से बेच दिया गया है और अमेरिकी शेयर सूट का पालन करने के लिए लग रही है। मैं बोर्ड भर में आगे कमजोरी की उम्मीद है।



No comments:

Post a Comment