Friday, May 13, 2016

चार्ट के बिना दिन ) ट्रेडिंग







+

(दिन) चार्ट के बिना व्यापार (दिन) चार्ट के बिना व्यापार (दिन) चार्ट के बिना व्यापार मैं उनके व्यापारिक और चार्ट का उपयोग नहीं करने की दिशा में आधा रास्ता तय करना है कि एक में चार्ट का उपयोग नहीं करते कि दो व्यापारियों को पता है। 1 - विदेशी मुद्रा डेस्क व्यापारी इस आदमी को एशिया में एक विदेशी मुद्रा डेस्क चलाता है। उन्होंने कहा कि बैंकों के एक नंबर, एक खुली चिल्लाहट सिस्टम से जुड़ा है और वह बाजार में आता है। कुछ देर विक्रेता / खरीदारों के लिए एक स्तर पर वास्तव में देखते हैं और कभी-कभी वे नहीं हैं। उन्होंने कहा कि वे कर रहे हैं जब जोड़े उनमें से मेल खाता है और बाजार में एक तरफा है जब ब्याज बनाता है। 2 - केन वोल्फ मैं उन पर रोल करने के लिए व्यापार के अपने मोड इंतजार कर, या तो 40 कंपनियों के शेयरों के लिए एक महसूस पाने के लिए और हर दिन उन्हें देखने के लिए बहुत ज्यादा है केन के साथ कुछ चैट्स को मिला है। उन्होंने यह भी एक दिन शायद 1 या 2 बड़ी खबर शेयर देखेंगे। काम करने के अपने मोड एक एल 1 स्क्रीन करने के लिए अटक उसकी नाक रखने के लिए है। उन्होंने कहा कि कल बाजार के साथ चले गए और क्या नहीं यह देखने के लिए ओपन से पहले समीक्षा चार्ट करता है। मैं केन प्रविष्टि पर चार्ट का उपयोग करता है, लेकिन मुझे लगता है कि वह हर समय पर लग रहा है क्या नहीं है क्या जानते हो, तो वास्तव में निश्चित नहीं हूँ। उन्होंने कहा कि 40 कंपनियों के शेयरों के लिए एल 1 में देखते हैं और किसी की उनमें से तेजी से ऊपर / नीचे धीमा कर रहे हैं जो देख सकते हैं। यह भी ध्यान रखें कि वह realtick का उपयोग करता है कि जो रंग कोड एल 1 पर 'गति'। 3 - वह गुमनाम कौन रहेगा यह एक कोष ट्रेडों है कि किसी को है। खबर / आय शेयरों पर उसे जानकारी को खिलाने के लिए जो 3-4 शोधकर्ताओं कर रहे हैं, वे भी खबर के लिए ब्लूमबर्ग देखने और वे नाटक में क्षेत्रों के लिए देखते हैं। इस में से कोई एक चार्ट की आवश्यकता है। फिर, विधा क्या घूम रहा है और क्या नहीं है यह देखने के लिए दिन भर में एल 1 स्क्रीन पर उनकी नजर रखने के लिए है। मैं शोधकर्ताओं में से एक को बंद कर रहा हूँ और वह ओपन के दौरान 5 स्क्रीन के ऊपर है और सब है कि उन पर है समाचार और एल 1 है। आप इस विधा में ले जाएगा ट्रेडों के प्रकार का एक उदाहरण देते हैं। एक शेयर की कोई खबर के साथ दिन के लिए 10% नीचे है, तो यह एक लंबे समय के लिए एक उम्मीदवार होगा। तुम भी 0.00 और 0.50 के निशान पर उल्टा करने के लिए शेयरों की उम्मीद कर रहे हैं। यह रॉकेट साइंस नहीं है। अब - मैं मैं तुम्हें पता है, मौजूदा कीमत, उच्च कम दिनों परिवर्तन देख सकते हैं एक दिन के लिए सिर्फ एल 1 में देख रहे हैं या 2. कोशिश की है, चार्ट की तरह। तुम्हें पता है, ऊपर आप चार्ट के साथ ऐसा नहीं कर सकते कुछ शेयरों के सैकड़ों डाल सकते हैं। एक शेयर वापस खींच लिया और फिर से बाहर तोड़ने के लिए के बारे में है, एक उच्च बना दिया है जब आप देख सकते हैं। यह मैं क्या नहीं है। यह पीछे की ओर इस तरह से व्यापार करने के क्रम में कदम की एक बहुत लेने के लिए मुझे आवश्यकता होगी। मैं हालांकि लाभ दिख रहा है। मैं एक इस विधि के लिए चार्ट से संक्रमण होता है लेकिन मैं चार्ट मार्ग से नहीं लिया है कि लोगों को यह करने के लिए ले जाने में सक्षम होगा कैसे देख सकते हैं कि कैसे यकीन नहीं कर रहा। __________________ हाँ - यह एक विरोध है!



No comments:

Post a Comment