Friday, May 13, 2016

कम जोखिम विकल्प ट्रेडिंग रणनीति - विकल्प फैलता







+

कम जोखिम विकल्प ट्रेडिंग रणनीति - विकल्प फैलता कम जोखिम विकल्प ट्रेडिंग रणनीति - विकल्प फैलता मैं फैलता नामक एक रणनीति का प्रयोग कम जोखिम विकल्प कारोबार पर चर्चा करने के लिए इस धागे शुरू कर रहा हूँ। हम मेरे विचार में दोनों जोखिम भरा रणनीतियों रहे हैं कि अन्य रणनीतियों पर चर्चा के टी जे में धागे और विकल्प कारोबार के शुरुआती राज्य में बचा जाना चाहिए (लघु पैर फैलाकर बैठना, नग्न कॉल आदि डाल खरीदने के लिए)। मैं भी नंगे कॉल ऑप्शन खरीदने के साथ शुरू किया, लेकिन बाद में मैं उपलब्ध बेहतर कम जोखिम रणनीतियों रहे हैं एहसास हुआ कि - फैलता है जो कर रहे हैं। तो फैलता चर्चा करने के लिए इस धागे शुरू। अब मुझे लगता है कि वे विकल्प और अधिक जोखिम भरी ट्रेडों लेने के लिए तैयार के साथ वास्तविक अनुभव हासिल तक इस के साथ शुरू करने के लिए किसी भी नए विकल्प व्यापारी सलाह। आप को जानने के द्वारा यहाँ कुछ आश्चर्य के लिए हो सकता है - अगर आप तेजी स्थान लेने के लिए कहते हैं का उपयोग कर सकते हैं और मंदी की स्थिति लेने के लिए कॉल का उपयोग कर सकते हैं। - उस समय क्षय यू चोट नहीं कर सकते - यह है कि बाजार में एक व्यापार लेने के लिए आंशिक रूप से भुगतान करते हैं और अपने जोखिम को कम कर सकते हैं - आप अपने पक्ष पर बहुत अधिक संभावना के साथ ट्रेडों निष्पादित और नियमित आय उत्पन्न कर सकते हैं - आप बहुत सीमित जोखिम के साथ बाजार (विपरीत) के खिलाफ जाना खेल सकते हैं - अगर आप पैर है, जो बाजार में एक की स्थिति में हो सकता है कि 100% विजेता है। दूसरों से अनुभव के लिए आगे देख रहे हैं उठाया संदेह जवाब देने के लिए।



No comments:

Post a Comment